Home NEWS भाजपा ने शुरू की मिशन 2019 की तैयारी, पंजाब में पीएम मोदी...

भाजपा ने शुरू की मिशन 2019 की तैयारी, पंजाब में पीएम मोदी की पहली रैली 3 जनवरी को

0
File Photo

Gurdaspur, December 21: भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 जनवरी को पंजाब के गुरदासपुर में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने दी। मलिक ने गुरदासपुर के पुड़ा ग्राउंड में रैली की जगह का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा भी मौजूद थे।

मलिक ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की पंजाब में यह पहली रैली होगी।  रैली में भाजपा अपने किए कामों को प्रदेश की जनता के समक्ष रखेगी। यह एक महारैली होगी, जिसमें शिअद भी शामिल होगा। मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार ने करतारपुर कॉरिडोर खोलने का तोहफा लोगों को दिया है।

इसके अलावा मोदी सरकार ने श्री दरबार साहिब के लंगर पर लगने वाले जीएसटी को माफ किया। 1984 दंगों के दोषियों को भी सज़ा भाजपा सरकार के दौरान ही दी गई है, जबकि कांग्रेसी उन दोषियों को बचाने में लगी रही। राफेल पर मलिक ने कहा कि कांग्रेस इसे षड्यंत्र के तहत हवा दे रही है। राफेल पर सुप्रीम कोर्ट ने भी कांग्रेस की दलील को ठुकरा दिया है।

Discussions

Discussions

Exit mobile version