Home NEWS देखना है ज़ोर कितना बाजूये वोटर में है…

देखना है ज़ोर कितना बाजूये वोटर में है…

0

जनता ही बताएगी यहां कौन है मदारी यहां कौन जमूरा

देखना है ज़ोर कितना बाजूये वोटर में हैं

बड़ी ही हास्यास्पद स्थिति बन खड़ी हुई है। करनाल और रोहतक सहित पांच एमसी इलेक्शन में पार्टियों का तो पता नहीं पर लोगों को मनोरंजन करने में कोई कमी छोड़ी नहीं जा रही। पिछले एक दश्क में पहली मरतबा शायद एेसा देखने को मिल रहा है जब कद्दावर नेता मात्र एक मेयर इलेक्शन जीतवाने के लिए अपनी पूरी चौधर लगाने पर आतुर हैं।
एेसे में कांग्रेस की तरफ से सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व सांसद शादीलाल बतरा, विधायक आनंद सिंह दागी, शंकुतला खटक, पूर्व मंत्री कृष्षमूर्ति हुड्डा, बीबी बतरा सहित दिग्गज नेताओं ने हुड्डा समर्पित मेयर पद के उम्मीदवार सीताराम सचदेवा को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इतनी ताकत जनता सेवा में लगाते तो रोहतक की स्थिति का अंदाजा हम सब लगा सकते हैं। बहरहाल भाजपा भी कहां पीछे रही, रोहतक की इसी मेयर सीट के लिए हर पार्टी की नाक दांव पर लगी है।
क्यूंकि किसी न किसी रूप में इस पृष्ठभूमि में कई कद्दावर नेता बडी सीटें संभाले बैठे हैं। एेसे में उनकी पार्टी से कोई ये सीट हार जाए, तो उन्हें हार्ट अटैक नहीं आएगा तो क्या होगा।
इसीलिए खट्टर जी ने चाहे पिछले पांच सालों में जनता के चाहे दुख सुने-अनसुने कर दिए हों लेकिन इसके लिए अाज शाम तक तो सीएम मनोहर लाल खट्टर मेयर उम्मीदवार मनमोहन गोयल को जीताने के लिए रैली करेंगे ही साथ में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भी मैदान में उतरे हुए हैं।
रोहतक की इसी धरती पर कोई युवा नेता एेसा भी है जो लड़कियों की नौकरी के साथ सुरक्षा देने की बात कर रहा है। ये हैं आईएनएलडी के मेयर पद के उम्मीदवार संचित नंदल, ये पार्टी अध्यक्ष सतीश नंदल के पुत्र हैं और बरमिंघम युनिवर्सिटी से मास्टर्स कर लौटे हैं। युवाओं को नब्ज पहचानते हैं इसीलिए टेक्नोलॉजी की बात कर रहे हैं , जबकि सीएम खट्टर जी करनाल में इमोशनल  ट्रम्प कार्ड खेल रहे हैं, कह रहे हैं करनाल ने उन्हें सीएम सीट दी अब मेयर भी उनकी पार्टी का लाया जाए, वो भी उनसे अधिक वोट देकर।
आजाद उम्मीदवार हैं इसीलिए जीतने के लिए शक्तिमान चाहिए
हेमंत बख्शी मेयर पद के आजाद उम्मीदवार जीतने के लिए रोड शो निकालेंगे और शकितमान यानी मुकेश खन्ना को बुलाएंगे। यह पहली बार देखा है कि मुकेश खन्ना अपनी शक्तियों से वोट बख्शी जी के खाते में डाल कर उड़ जाएंगे। इसके अलावा जिम्मी शरगिल, सतीश कौशिक जैसे नाम भी इनके साथ आ चुके हैं।

Discussions

Discussions

Exit mobile version